Best For you

रेडमी का यह दमदार स्मार्टफोन मिल रहा है सिर्फ ₹6800 में

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी भारत में अच्छा मार्केट कर रही है। शाओमी रेडमी के स्मार्टफोन काफी अधिक फीचर्स और कम दाम में मिल जाते हैं। जो लोगों को काफी पसंद आता है। भारत में शाओमी रेडमी के अलावा दूसरी कोई बड़ी कंपनी नहीं है।  जितने शाओमी रेडमी ने अपने स्मार्टफोन बेच दिए हो। शाओमी रेडमी नोट 4 काफी लोगों को पसंद आया था। इसी को देखते हुए कंपनी ने एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च किया था। जिसका नाम है शाओमी रेडमी नोट 5 और शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो।
इस फोन की कीमत केवल 6800 रुपये है। जो कुछ सूत्रों ने हाल ही में खुलासा किया है। इससे पहले, इस फोन की कीमत लगभग 11,000 में सुनाई जा रही थी, लेकिन इस फोन के लिए वास्तविक कीमत केवल 6800 रुपये है। अब देखना यह होगा कि भारत में यह स्मार्टफोन कौन सी ऊंचाइयों को छू पाता है।



रेडमी नोट 5 के फीचर्स-

इस फोन का स्क्रीन आकार 5.9 9 इंच है। यह फोन की स्क्रीन पूर्ण एचडी मल्टी टच IPS डिस्प्ले है। इसमें 1080 × 2160 पिक्सेल का एक संकल्प है।
इस फोन में 3GB रैम है, यह फोन परफेक्ट सेफ़ी के लिए 5 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा है।
अगर आप इस फोन के मेमोरी के बारे में बात करते हैं तो उसके पास 32GB की आंतरिक मेमोरी है। अपने आंतरिक मेमोरी को बढ़ाने के लिए, आप सिम स्लॉट का उपयोग कर सकते हैं जिसके माध्यम से आप अपने मेमोरी को 256GB तक बढ़ा सकते हैं।
इसके अलावा फोन में दो LED फ्लैश लाइट भी है मुझे काफी अच्छा उजाला प्रदान करते हैं
इस फोन की बैटरी बैकअप 4000 एमएएच की है
यह फोन आपको तीन रंगों में मिल जाएगा काले गोल्ड और भूरे रंग में मिल जाएगा इस फोन को आप इंडिया की ई कॉमर्स वेबसाइट Amazon और फ्लिपकार्ट पर बुक कर सकते हैं। 

No comments:

Powered by Blogger.