Best For you

What'sapp में आया बहुत ही खतरनाक अपडेट, अब चैट करना होगा और भी मज़ेदार


आज व्हाट्सएप का इस्तेमाल पूरी दुनिया के लोग करते हैं दरअसल व्हाट्सएप एक मैसेजिंग एप जिसमें लोग एक दूसरे को पर्सनल मैसेज करके बातें करते हैं हालांकि व्हाट्सएप समय-समय पर एक से बढ़कर एक नए नए फीचर्स लाता रहता है जिससे व्हाट्सएप इस्तेमाल करने वाले लोगों को  काफी पसंद आता है.


आपको बताते हैं व्हाट्सएप में एक और नया फीचर्स कुछ दिन पहले लाया गया है व्हाट्सएप के न्यू फीचर में स्टीकर्स का पैक लाया है. जिसमें बहुत तरह के स्टीकर दिए गए हैं जिसको आप मैसेज के रूप में सेंड कर सकते हैं इस पिक्चर्स का लाभ उठाने के लिए आपको सबसे पहले व्हाट्सएप एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से अपडेट करना होगा जिसके बाद आपको भी इस फीचर्स का लाभ मिल जाएगा.

आपको बता दें Hike एप्लीकेशन भी बिल्कुल व्हाट्सएप की तरह ही है यह एक भारतीय कंपनी है हालांकि Hike एप्लीकेशन को बहुत सारे लोग इस्तेमाल नहीं करते. लेकिन अगर आप इसे इस्तेमाल करते हैं तो आपको बहुत सारे अच्छे फीचर्स हाइक एप्लीकेशन में देखने को मिल जाएगा.
हालांकि व्हाट्सएप बहुत सारी अपने नियमों में बदलाव कर दिया है जिसके कारण लोगों को मैसेज भेजने में काफी परेशानी हो रही है इसके लिए आप Hike एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर सकते हैं जो कि यह एक इंडियन कंपनी है. 

No comments:

Powered by Blogger.