Best For you

ये रहा अब तक का सबसे तेज बिकने वाला स्मार्टफोन, कीमत है इतनी !

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो अपने बेहतरीन कैमरा फोन के लिए जाना जाता है कंपनी ने अपना एक और नया मॉडल रियल मी के नाम से स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है जिसको भारत में काफी पसंद किया जा रहा है.
ओप्पो कंपनी ने रियल मी मॉडल का एक और नया फोन लॉन्च किया है जिसका नाम रियलमी C1 है। यह फोन अब तक का सबसे तेज बिकने वाला स्मार्टफोन है। इस फोन में बहुत ही कम कीमत में दमदार फीचर्स दिया गया है जिससे यह फोन ग्राहकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। इस फोन में बहुत बड़ा डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर और बड़ी बैटरी दी गई है। तो चलिए इस फोन के फीचर्स और कीमत जानते हैं।


रियलमी के इस शानदार फोन में 6.2 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन रेजॉलूशन 720×1520 पिक्सल का दिया गया है।इस फोन में स्क्रीन की सुरक्षा के लिये गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्सन दिया गया है।

इस फोन को तेज चलने के लिये इसमे स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 2GB की रैम और 16GB का इंटरनल फोन स्टोरेज दिया गया है। जिसको आप आवश्कता पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 256GB तक आसानी से बढ़ा सकते है।

रियलमी के इस दमदार फोन में 13MP+2MP का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है और इस फोन के फ्रंट में भी शानदार सेल्फी के लिये 5MP का कैमरा दिया गया है।

इस दमदार फोन में बेहतर बैकअप के लिये 4230 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इस फोन में सुरक्षा के लिये फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।
इस स्मार्टफोन की कीमत ₹7999 रखी गई थी लेकिन दिवाली में इस स्मार्टफोन को ₹1000 छूट के साथ दिया जा रहा था. 

No comments:

Powered by Blogger.