Best For you

रेडमी का यह फोन सिर्फ ₹2799 में, पढ़ें पूरी खबर

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी आजकल भारत में काफी अच्छा मार्केट बना चुकी है।  हर जगह रेडमी फोन दिखाई देते हैं जिसकी सबसे बड़ी वजह है कि रेडमी के फोन काफी सस्ते होते हैं। जिससे लोगों को फोन खरीदने में काफी आसानी होती है।  रेडमी का 5a इंडिया में लॉन्च हुए काफी दिन हो गए।  लेकिन इस फोन की लोकप्रियता है अभी भी बरकरार है। अभी भी लोग इस फोन को खरीदना चाहते हैं भैया फोन रेडमी का सबसे सस्ता फोन माना जाता है जो की शुरुआत में इसकी कीमत सिर्फ ₹4999 रखी गई थी।  बाद में इस फोन की कीमत बढ़ाकर ₹5999 कर दी गई ।
 ही इस फोन के साथ बड़ा ऑफर जियो का 2,200 रुपये कैशबैक वाला है। यानी कैशबैक के बाद यह फोन सिर्फ 2,799 रुपये का पड़ेगा।
इस फोन की खासियत की बात करें तो इस फोन में आप दो सिम लगाने के बाद एक मेमोरी कार्ड भी लगा सकते हैं जो कि पहले ऐसी सुविधा नहीं थी। रेडमी के स्मार्टफोन में यह सुविधा आने के बाद ग्राहकों को काफी फायदा होने वाला है।  अपने हिसाब से मेमोरी कार्ड डाल कर अपने स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।



रेडमी 5ए के फीचर्स-
इस फोन में आपको 5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगा। 2GB ram और 16gb इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा।
कैमरे की बात करें तो 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा है और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  बैटरी की बात की जाए तो 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।
फोन में हाइब्रिड डुअल सिम सपोर्ट है। फोन के साथ जियो की ओर से 1,000 रुपये का कैशबैक भी मिल रहा है। इसके लिए लगातार 13 बार 199 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। वहीं कैशबैक 100 रुपये के 10 रिचार्ज वाउचर के रूप में मिलेंगे।

No comments:

Powered by Blogger.