Best For you

Redmi देने वाली है बड़ी खुशखबरी, पढ़े पूरी खबर

चीन की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी रेडमी का फोन भारत में करोड़ों लोग इस्तेमाल करते हैं। और उन्हें काफी पसंद भी आता है।  रेडमी ने पिछले 2 सालों में कई तरह के स्मार्टफोन लॉन्च की है जिनकी कीमत कम थी।  और फीचर्स काफी अधिक थे यही वजह से भारतीय मार्केट में रेडमी अपनी पकड़ बनाए रखी है। हाल ही में लॉन्च हुआ है रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो इसके बाद कंपनी ने एक और फोन लॉन्च करने की खबर आ रही है।
एक्सडीए डेवलपर्स पर प्रदर्शित हुई सूचना के मुताबिक शाओमी जल्द ही अपने उपभोक्ताओं के लिए मी मैक्स 3 और Mi 7 नामी 2 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। शाओमी के यह दोनों फोन क्वॉलकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर पर आधारित होंगे जिनमें 18:9 रेश्यो वाली फुल HD स्क्रीन के साथ 5500 एमएएच बैटरी का प्रयोग किया जाएगा।



XDA डेवलपर्स की माने तो शामलि अपने इस मोबाइल में अब तक का सबसे बेहतरीन कैमरा प्रयोग करेगा।  जो कई मायनों में सैमसंग और सोनी के कैमरे से बेहतर होगा।  तथा इसका प्रयोग कर आप बोके इफेक्ट वाली फोटो भी ले सकेंगे। यह बात आपको जानकर हैरानी नहीं होनी चाहिए।  कि सैमसंग और सोनी अपने स्मार्टफोन में बहुत ही अच्छी क्वालिटी के कैमरा इस्तेमाल करते हैं।

आने वाली इस फोन की सबसे बड़ी खास बात यह है कि iPhone की तरह वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।  जिससे आपके फोन को चार्जिंग केबल में लगाकर रखने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी इस फोन को अपने पास रखकर भी चार्ज कर सकते हैं।  यह सुविधा पहले सिर्फ iPhone में ही आई थी।  लेकिन अब सारी कंपनियां भी इस फीचर्स को अपने फोन में देना चाहती है।

शाओमी रेडमी ने इस खबर की आधिकारिक सूचना नहीं दी है लेकिन उम्मीद की जा सकती है इस साल के अंत में यह स्मार्टफोन लॉन्च हो जाए और जल्दी से जल्दी ग्राहकों के पास पहुंचाया जाए। 

No comments:

Powered by Blogger.